December 2, 2022

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

अकेली घर मे महिला की संदिग्ध हालात में मिली लास, पुलिस जुटी जाँच में

बालोद। डिलेश्वर देवांनग। बालोद जिला के गुरूर थाना क्षेत्र स्थित ग्राम अरमरीकला मे एक अधेड़ महिला का खून से लथपथ शव उसके धर मे मिलने से गांव सहित आसपास क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

महिला अकेले ही उस धर में रहती थी. सुबह जब उस मोहल्ले के लोग उसके धर गये तो देखा कि घर में दरवाजे के पास उस महिला का शव पड़ा हुआ है, जिसके सर पर गंभीर चोट के निशन पाये गये. सूचना पर गुरूर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा कार्रवाई के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया और पूरे मामले को अपनी जांच के दायरे में ले लिया.

पुलिस ने अपनी प्रारंभिक जांच में इसे हत्या का मामला मानते हुए तत्काल डॉग स्कावयड की भी मदद ली, लेकिन कोई ठोस हल नहीं मिल पाया। पुलिस इस बात पर आशंका व्यक्त कर रही है कि लूट की नियत से किसी अज्ञात ने इसकी हत्या की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 50 वर्षीय बनिहारिन निर्मलकर नामक महिला इस गांव के आवासपारा स्थित अपने इस मकान मे अकेले रहती थी और रोजी मजदूरी कर अपना जीवन यापन कर रही थी। 15 अगस्त को सुबह जब मोहल्ले के लोग उसके घर गये तो देखा कि उस महिला का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ है। तत्काल पुलिस को इस धटना की जानकारी दी गई। जहां पुलिस ने आकर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले को अपनी जांच कार्रवाई के दायरे मे लेकर आरोपी की पता साजी मे जुट गई है।

Spread the love

You may have missed