December 2, 2022

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

अटल जी की श्रद्धांजलि का विरोध करने वाला एमआईएम पार्षद पहले जमकर पिटाई खाई, विरोध में गाड़ी तोड़ने और बड़कऊ भाषण देने पर हुआ गिरफ्तार

औरंगाबाद। देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद नगर निगम में आयोजित शोक प्रस्ताव का विरोध करने वाले एमआईएम के नगरसेवक (पार्षद) अब्दुल मतीन को औरंगाबाद की सिटी चौक पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है। उनके खिलाफ उपमहापौर विजय औताडे ने शिकायत दर्ज कराई है।

बीजेपी नेता की गाड़ी तोड़ी गई: इस घटना के बाद शनिवार को एमआईएम कार्यकर्ताओं ने बीजेपी संगठक मंत्री भाऊराव देशमुख के वाहन में तोड़फोड़ की। आक्रामक कार्यकर्ताओं ने वाहन के कांच फोड़ दिए।

श्रद्धान्जलि का विरोध करने पर लात घूसों से हुई थी एमआईएम पार्षद की पिटाई:

औरंगाबाद नगर निगम में शुक्रवार को देश के पूर्व प्रधानमंत्री को श्रद्धांजलि देने का कार्यक्रम रखा गया। इस कार्यक्रम का असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के एक पार्षद अब्दुल मतीन ने विरोध शुरू कर दिया। इसके बाद भाजपा के पार्षदों ने मतीन की सदन में ही पिटाई कर दी। इस दौरान सदन के सभापति उन्हें रोकते रहे, लेकिन भाजपा पार्षदों ने उन्हें लात घूसों से पीट दिया। यहां तक कि महिला पार्षद ने भी उन्हें दो चार थप्पड़ जड़ दिए। बाद में सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें किसी तरह सदन से बाहर निकाल कर उन्हें बचाया।

Spread the love

You may have missed