October 5, 2022

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

अब सनीलियोनि की ‘वीरमादेवी ‘ टक्कर देगी ‘बाहुबली’ को , ऐसा क्या खास है इस फ़िल्म में?

सनी लियोनी की नई फिल्म आ रही है. नाम है ‘वीरमादेवी’। इसे ‘वीरमहादेवी’ नाम से भी पुकारा जा रहा है. इस फिल्म से सनी तमिल सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं. इसमें वो वीरमादेवी के रोल में नज़र आएंगी। ये एक पीरियड फिल्म है, जिसमें एक वीरांगना राजकुमारी की कहानी दिखाई जाएगी, इसके अलावा फिल्म की कहानी के बारे में ज़्यादा कुछ बताया नही गया है। इसे सनी के करियर का सबसे मजबूत किरदार बताया जा रहा है. 18 मई को ‘वीरमादेवी’ का पहला पोस्टर रिलीज़ किया गया। पोस्टर में जंग के लिए तैयार घोड़े पर बैठी सनी अपने और पीछे उनकी विशाल सेना नज़र आ रही है. इसे देखकर साफ तौर पर पता चल रहा है कि ये फिल्म बहुत बड़े लेवल पर बन रही है।

पोस्टर आते ही ‘वीरमादेवी’ की तुलना प्रभास की ‘बाहुबली’ से होनी शुरू हो गई है। क्योंकि दिखने और भव्यता के मामले में ये बाहुबली से बिलकुल कम नहीं लग रही। इसका बजट भी 100 करोड़ रुपए से ज़्यादा बताया जा रहा है. फिल्म के वॉर सीन्स में कंप्यूटर ग्रैफिक्स का भरपूर इस्तेमाल किया जाना है। जिन्होंने हॉलीवुड फिल्म ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स’ और ‘गॉड्स ऑफ इजिप्ट’ में स्पेशल इफेक्ट्स और कंप्यूटर ग्रैफिक्स का काम देखा था, उन्हें इस फिल्म का एक्ज़ीक्यूटिव प्रोड्यूसर बनाया गया है. 100 करोड़ में से 40 करोड़ रुपए फिल्म की ग्रैफिक्स और विज़ुअल इफेक्ट्स पर खर्च किए जाएंगे।
‘वीरमादेवी’ को डायरेक्ट कर रहे हैं वी.सी वड़ीवुड़ियान. 2008 में फिल्म ‘सामिडा’ बतौर डायरेक्टर अपना करियर शुरू करने वाले वड़ी की चौथी फिल्म है। हालांकि उनकी कुछ फिल्में अब भी रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रही हैं। उनके खाते में कोई ऐसी फिल्म नहीं है, जिसे पब्लिक ने बहुत पसंद किया हो या समीक्षकों ने बहुत सराहा हो। इस फिल्म से वो ‘बाहुबली’ जैसे माहौल बना पाते हैं या नहीं ये देखने वाली बात होगी।

Spread the love

You may have missed