October 5, 2022

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

आखिर क्यों पुलिस ने जलती चिता से उठा ली लाश?

महराजगंज। उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिला अंतर्गत पनियरा पुलिस ने आज कीटनाशक पीने से हुई युवक की मौत के बाद चिता से लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

बताया जा रहा है कि पनियरा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा रानीपुर में एक युवक की मौत उस समय हो गयी जब वह अपने भिन्डी के खेत में कीटनाशक का दवा छिड़कने के लिए मुहं के दाँतो से ही शीशी का ढक्कन तोड़ दिया, कीटनाशक का ढक्कन तोड़ते समय कुछ जहरीला प्रदार्थ युवक के मुँह में चला गया, इसके बाद खेत से घर पहुंचे युवक ने जब आप बीती बतायी तो परिजन आनन-फानन में इलाज के लिए एक प्राइवेट क्लिनिक में पर ले गये, जहां पर इलाज के बाद डाक्टर ने युवक को घर भेज दिया।

परिजन घर लेकर चले आये लेकिन रात्री में युवक की हालत बिगड़ गयी और दम तोड़ दिया। इसके बाद परिजन आनन-फानन में दाह संस्कार के लिए भौरीबारी स्थित शमशान घाट पर पहुंचे तो ससुराल पक्ष के लोग भी सूचना पाकर पहुंच गये और जलती चिता को बुझाने के साथ ही पनियरा पुलिस को इस बात की सूचना देते हुए कार्रवाई की मांग किया।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पनियरा पुलिस ने अधजली लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, बताया जा रहा है कि युवक की शादी 19 अप्रैल 2018 को गोरखपुर जिले के कैम्पीयरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम सभा राजपुर लोनियां टोला में राममिलन की बेटी सन्नो से हुआ था, शादी के बाद हुई विदाई से वह अपने मायके में थी।

Spread the love

You may have missed