December 2, 2022

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

आतंकी को सेना ने घेरा, मुठभेड़ जारी, एक जवान शहीद

श्रीनगर (एजेंसी)। जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के बटमालू में सुरक्षा बलों ने लश्कर कमांडर नवीद जट्ट को घेर लिया है। रविवार सुबह सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच शुरू हुई मुठभेड़ अब भी जारी है। हाल ही में, लश्कर के मोस्ट वांटेड आतंकी नवीद जट्ट उर्फ हंजला/छोटा को शोपियां में आतंकियों के जनाजे में देखा गया था।

[insert_php] echo adrotate_ad(1); [/insert_php]

मुठभेड़ में एक जवान शहीद, तीन जख्मी

राज्य के डीजीपी एसपी वैद ने ट्वीट कर बताया, ‘आतंकियों के बारे सूचना मिलने के बाद श्रीनगर के बटमालू में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। सुरक्षा बलों के मौके पर पहुंचने पर आतंकियों की ओर से फायरिंग की गई। दोनों तरफ से हो रही फायरिंग के दौरान स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप का एक जवान शहीद हो गया। जबकि जम्मू-कश्मीर पुलिस (जेकेपी) का एक जवान और सीआरपीएफ के दो जवान जख्मी हो गए हैं। मुठभेड़ अब भी जारी है।’

शोपियां में आतंकियों के जनाजे में दिखा था नवीद

बता दें कि यह लश्कर का मोस्ट वांटेड आतंकी नवीद जट्ट उर्फ हंजला/छोटा को चार अगस्त को शोपियां में आतंकियों के जनाजे में देखा गया था। इस दौरान उसने एनकाउंटर में मारे गए अपने साथी आतंकियों को हवाई फायरिंग से सलामी भी दी थी। बता दें कि शोपियां एनकाउंटर में सुरक्षा बलों ने पांच आतंकियों को मार गिराया था।

इन्टरनेट सेवा बंद
प्राप्त जानकारी के अनुसार मुठभेड़ को लेकर किसी तरह की अफवाह न फैले इसके लिए एहतियाती तौर पर शहर में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है.

Spread the love

You may have missed