July 5, 2022

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

आप किसी लड़की को पसंद करते है, वह नहीं मानती तो भाजपा विधायक को फ़ोन करिये ये किडनैप करके शादी कराते हैं. देखिये वीडिओ

मुंबई महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ भाजपा के विधायक ने युवाओं को स्पष्ट रूप से कहा कि आप जिस लड़की को पसंद करते हैं, अगर वह आपके प्रस्ताव को ठुकराती है, तब भी मैं उसका अपहरण कर लूंगा। विधायक राम कदम ने सोमवार रात मुंबई में उपनगर घाटकोपर विधानसभा क्षेत्र में एक दही हांडी कार्यक्रम के दौरान ये टिप्पणी की। कदम घाटकोपर विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं।

एक वीडियो क्लिप में उन्हें भीड़ को यह कहते हुए सुना गया है, ‘आप (युवा) किसी भी काम के लिये मुझसे मिल सकते हैं।’ कदम आगे कहते हैं कि उन्हें मदद के लिए ऐसे भी कुछ युवाओं के अनुरोध मिले हैं जिनके प्रस्ताव को लड़की ने ठुकरा दिया था।

वीडियो में भीड़ को संबोधित करते हुए वह कहते हैं, ‘मैं मदद करूंगा, 100 प्रतिशत। अपने माता-पिता के साथ (मेरे पास) आइये। अगर माता-पिता इस पर रजामंदी देते हैं तो मैं क्या करूंगा? मैं उस लड़की का अपहरण कर लूंगा और उसे (शादी के लिये) आपके हवाले कर दूंगा।’ वीडियो में कदम भीड़ को अपना मोबाइल नंबर साझा करते हुए भी सुने गये हैं। इस वीडियो क्लिप के बारे में पूछे जाने पर कदम ने कहा कि उनकी टिप्पणियों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है।

हालांकि, उनकी टिप्पणियों पर राकांपा की तीखी प्रतिक्रिया सामने आयी है। राकांपा ने कहा कि इस तरह की टिप्पणियां सत्तारूढ़ पार्टी के ”रावण-सरीखे चेहरे को सामने लेकर आयी हैं।’

महाराष्ट्र राकांपा के प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा कि कदम लड़कियों के अपहरण के बारे में बोल रहे थे। मलिक ने संवाददाताओं से कहा, ‘कदम ने जो भी कहा वह भाजपा के रावण-सरीखे चेहरे का खुलासा करती है। कदम ने कहा कि वह किसी लड़के के लिये एक लड़की का अपहरण करेंगे। इसलिए उनको ‘रावण कदम’ कहना चाहिए।’

Spread the love

You may have missed