October 5, 2022

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

कथित मंत्री अश्लील सीडी कांड में पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल से सीबीआई ने 2:30 घंटे की पूछताछ

रायपुर (सुयश ग्राम) रायपुर में चर्चित अश्लील सीडी मामले में सीबीआई ने आज कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल से ललगभग 2.30 घंटे पूछताछ की है। भूपेश बघेल पूछताछ के बाद तुरंत ही मीडिया से मुखातिब हुए हैं। उन्होंने कहा है कि हमने तो पहले से ही यह पूछा है कि ये प्रकाश बजाज कौन है और इनके आका कौन है। इस दौरान उन्होंने सरकार को भी निशाने में लिया है और मुख्यमंत्री पर भी सवाल उठाए हैं। हालांकि उनसे सीबीआई ने क्या पूछताछ की इस पर उन्होंने जवाब देने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा है कि हम पूरी तरह से सीबीआई की जांच में सहयोग करेंगे। उन्होंने कहा कि यह तो अब तक यह तय नहीं हो सका है कि विनोद वर्मा को किस नंबर से कॉल आया है। साथ ही उन्होंने पुलिस पर भी सवाल खड़े किए हैं।
भूपेश बघेल ने आगे कहा कि सरकार सीबीआई का दुरुपयोग कर रही है। मुझे झीरम कांड की बरसी में जाने के ठीक पहले सीबीआई ने बुलाया है. सीएम हाउस के अधिकारियों को भी जांच के दायरे में लाना चाहिए। उनसे भी पूछताछ होनी चाहिए।

आपको ज्ञात होगा राज्य के एक मंत्री के अश्लील सीडी बनाने के आरोप में पत्रकार विनोद वर्मा को पिछले साल अक्टूबर में गाजियाबाद से पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जिसके बाद पुलिस ने यह बयान दिया था गिरफ्तारी के बाद छत्तीसगढ़ पुलिस ने बताया था कि विनोद वर्मा के पास से 500 अश्लील सीडी, पेन ड्राइव, लैपटॉप, डायरी और अन्य सामान बरामद किया गया है। हालांकि दो महीने बाद सीबीआई की विशेष कोर्ट ने जमानत याचिका मंजूर कर लिया था और उन्हें जमानत मिल गई थी।

Spread the love

You may have missed