December 2, 2022

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

काँग्रेस के मीडिया प्रभारी शैलेश नितिन के व्यवहार पर मीडिया का फूटा गुस्सा

रायपुर। काँग्रेस के मीडिया प्रभारी ही कांग्रेस की नैय्या डुबाने में लगे है? चुनाव के ऐन वक्त पर जब कांग्रेस खुद सत्ता में 15 साल से वनवास काट रही हो उसके बाद भी अगर मीडिया का काम सम्हालने वाले का ही व्यवहार शालीन न हो तो सत्ता में आने के बाद कैसा होगा? राहुल गांधी के रायपुर दौरे पर काँग्रेस मीडिया प्रभारी शैलेश नितिन के व्यवहार से छुब्ध पत्रकारों ने जम कर भड़ास निकाली। इसमें खास बात रही कवरेज करने गयी महिला पत्रकारों से दुर्व्यवहार करना।

हालांकि ये पहला मौका नही है जब कांग्रेस के मीडिया प्रभारी शैलेश नितिन के पत्रकारों से रुठे व्यवहार की शिकायत की गई हो। इसके पहले एक पत्रकार ने नितिन के दूसरे फोन नंबर पर फ़ोन कर लिया था जिस पर नितिन ने जमकर फटकार लगाई थी। संभवतः इतना अहंकार सत्ता में बैठे मंत्रियों का भी नही होता। उसके बाद उस पत्राकार ने कांग्रेस भवन जाना ही छोड़ दिया। जिस व्यक्ति का अहम सार्वजनिक जगह पर बैठकर इतना अधिक हो, वह कांग्रेस की छवि क्या सुधरेगा।

उसके बाद दोष देंगे कि मीडिया इनके लिए अच्छा नही छापता। जब आपके मुह से जहर निकलेगा तो दूसरे से शक्कर की उम्मीद कैसे करेंगे?

एक मीडिया ने पूर्व मुख्यमंत्री का राजदार होने का खुला आरोप लगाया है। अब ये काँग्रेस के भीतर की बात है कि ऐसे आदमी को इतना महत्वपूर्ण काम क्यों देकर रखा है। शायद ये अहम ही इनको सत्ता के पास पहुचने से रोक देता है।

Spread the love

You may have missed