December 2, 2022

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

कांग्रेस ने वीडियो जारी कर अटल जी के भाषण के जरिये मोदी पर किया अटल वार….. देखिये वीडियो

रायपुर। हर कोई जानता है कि अटल जी की छवि ऐसी रही है कि क्या सत्ता पक्ष क्या विपक्ष कोई उनका विरोध नही कर पाया। इसका कारण उनकी सोच उनके वक्तब्य थे। अटल जी सरकार पर प्रहार करते थे लेकिन उनका अपना तरीका होता था। राष्ट्र निर्माण में किसी के योगदान को उन्होंने कभी इग्नोर नही किया। सबका सम्मान किया है। वो खुद को सर्वश्रेष्ठ, सर्वसक्तिमान रॉबिनहुड साबित करने की कोशिश नही किये।

उनकी इसी छवि के कारण काँग्रेस ने एक वार मोदी पर बाजपाई जी के भाषण से ही कर दिया है। नरेन्द्र मोदी और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को लेकर कांग्रेस ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है। इस वीडियो में एक हिस्सा मोदी की ओर से कांग्रेस के खिलाफ दिए गए भाषण का है दूसरा हिस्सा कांग्रेस के ही शासनकाल बोलते अटल जी का। दोनों के भाषणों की तुलना इस वीडियो के जरिए कांग्रेस ने की है। कांग्रेस ने इस वीडियो के जरिए मोदी और अटल में अंतर बताने की कोशिश की है।

इस वीडियो के जरिए एक तरह से कांग्रेस ने पीएम मोदी पर तंज कसा है और ये बताया है कि एक प्रधानमंत्री का व्यवहार विपक्ष के लिए क्या होना चाहिए। क्योंकि वीडियो में पीएम मोदी कांग्रेस के 70 साल के शासनकाल बताते हुए यह कह रहे हैं कि यहां न तो किसानों को पानी मिला, न युवाओं को रोजगार वही दूसरी वीडियो के दूसरे हिस्से में अटल बिहारी वाजपेयी का भाषण है जिसमें वे कांग्रेस 50 साल बोलते हुए कह रहे हैं कि विकास हुआ ही नहीं यह कहना सही नहीं होगा।

अब सवाल यह खड़ा हो गया है कि अगर मोदी जी सही कह रहे है तो क्या अटलजी गलत भाषण बाजी कर रहे थे? क्या भाजपा यह मानती है कि अटल सही नही थे मोदी सही थे? बाकी तो जनता को तय करना है। देखिये ये वीडियो और आप खुद सोचिए क्या सही क्या गलत

Spread the love

You may have missed