September 29, 2022

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

कोहरे की वजह से लेट हुई फ्लाइट, विलंब से दिल्ली रवाना हुए भूपेश, टीएस

रायपुर। पिछले दो दिनों से मौसम में हुए बदलाव की वजह से प्रदेश के आसमान में कोहरे की चादर सुबह के वक्त नजर आ रही है। कोहरे की वजह से वायु यातायात भी प्रभावित हो रहा है। शुक्रवार को कोहरे के चलते राजधानी रायपुर से सुबह दिल्ली की नियमित विमान सेवा भी प्रभावित हुई।

यह फ्लाइट सुबह 7 बजकर 40 मिनट पर यहां से रवाना होती है। कोहरे के चलते करीब डेढ़ घंटे देरी से विमान यहां से उड़ान भर सका। प्रदेश कांग्रेस के दिग्गज नेता और मुख्यमंत्री पद के दावेदार भूपेश बघेल और टीएस सिंहदेव भी इसी फ्लाइट से दिल्ली जाने वाले थे। दिल्ली में राहुल गांधी के साथ उनकी एक महत्वपूर्ण बैठक होने वाली है।

इस बैठक के बाद ही तय हो सकेगा कि छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री का पद किसे मिलेगा। सुबह की फ्लाइट में देरी होने के बाद सुबह साढ़े ग्यारह बजे की फ्लाइट से भूपेश और टीएस दिल्ली रवाना हुए। उनके साथ डॉ चरणदास महंत भी दिल्ली गए हैं।

इधर दूसरी तरफ शाम 7 बजे की फ्लाइट से कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया और मल्लिकार्जुन खड़गे रायपुर पहुंचेंगे। अंदाजा लगाया जा रहा है कि रात आठ बजे तक छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा कर दी जाएगी।

Spread the love

You may have missed