July 5, 2022

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

गृह मंत्री के गृह जिले में थानेदार ने कवरेज कर रहे पत्रकार का तोड़ा कैमरा, घंटो बैठा दिया थाने में, आक्रोशित जनता और पत्रकारों ने किया थाने का घेराव

सूरजपुर जिले के भटगांव थाना क्षेत्र मे बिजली तार की चपेट मे आने से विद्युतकर्मी की मौत की लिखित सूचना देने थाने मे पहुचे परिजनो की शिकायत नही लिए जाने पर घटना की जानकारी एक इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकार कवरेज करने पहुचे, प्राप्त जानकारी के अनुसार पत्रकार को भटगांव पुलिस थाना प्रभारी आराधना बडनोडे ने कवरेज करने से रोक कर गंदी गंदी गाली देकर उसका कैमरा तोड कर उसे 2 घंटा तक थाने मे बैठाये रखा, पत्रकार के साथ दुर्व्यवहार की सूचना स्थानिय लोग और जिले के अन्य साथी पत्रकारों को मिलने पर बडी संख्या मे भटगांव थाना पहुचकर थाने का घेराव कर विरोध प्रदर्शन किया।

पत्रकार के साथ दुर्व्यवहार कर कैमरा तोडने की घटना का जिले के पत्रकारो ने विरोध कर देर रात एडीशन एसपी मेघा टेमूरकर से मुलाकात कर पूरे घटना से अवगत कराया। जिस पर एडीशनल एसपी ने जांच कर कार्यवाही करने का आस्वासन दिया है। लेकिन आरोपी थानेदार पर कोई कार्यवाही होगी कि नही ये सवाल अभी भी बना हुआ है।

गौरतलब है कि गृह मंत्री रामसेवक पैकरा का यह गृह जिला है, जहां पुलिस पर इस तरह के कार्य का आरोप लगा है। वैसे गृह मंत्री के पैतृक जिले की पुलिस पर थाने मे जुआ खेलना खिलाने की बात हो या देह व्यपार मे संलिप्ता की, कोयला कबाडी जैसी अनैतिक अवैध कारोबार की के आरोप लगते रहे हैं।

Spread the love

You may have missed