July 5, 2022

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

छत्तीसगढ़ के चुनावी रण में कूदेंगे राहुल गांधी, 9-10 नवंबर को दो दिवसीय प्रवास के दौरान बस्तर-राजनांदगांव में चुनावी मोर्चा संभालेंगे

रायपुर। विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच कांग्रेस की जमीन को मजबूत करने के इरादे से राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 9-10 नवंबर को छत्तीसगढ़ में रहेंगे। इस दो दिवसीय प्रवास के दौरान राहुल गांधी पहले चरण के चुनावी मुकाबले के लिए कुल पांच सभाएं लेंगे। वहीं राजनांदगांव में रोड शो भी करेंगे।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल, प्रदेश प्रभारी पी एल पुनिया, नेता प्रतिपक्ष टी एस सिंहदेव, स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष भुवनेश्वर कलिता और वरिष्ठ नेता चरणदास महंत ने प्रेस कांफ्रेंस कर राहुल गांधी के दौरे की जानकारी मीडिया से साझा की। नेताओं ने कहा कि पहले चरण के चुनावी मुकाबले के लिए राहुल गांधी दो दिन छत्तीसगढ़ को दे रहे हैं। 9 नवंबर को पखांजुर, डोंगरगढ़ में उनकी चुनावी सभा होगी। देर शाम मुख्यमंत्री डाॅ.रमन सिंह की विधानसभा सीट राजनांदगांव में राहुल का रोड शो होगा। रात्रि विश्राम राजनांदगांव में ही करेंगे।

दौरे के दूसरे दिन और पहले चरण के चुनावी प्रचार अभियान थमने के दिन 10 नवंबर को राहुल गांधी चारामा, कोंडागांव और जगदलपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

Spread the love

You may have missed