October 5, 2022

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

छत्तीसगढ़ में CM पद को लेकर तेज हुई अटकलें, कांग्रेस विधायक दल की आज रात होगी महत्वपूर्ण बैठक

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने अपना 15 साल का वनवास खत्म कर 68 सीटों के साथ जीत दर्जकर पूर्ण बहुमत से सरकार बना रही है। छत्तीसगढ़ के इतिहास में कांग्रेस की यह सबसे बड़ी जीत के रूप में दर्ज हो गया है। जिसके बाद छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री पद को लेकर अटकले तेज हो गईं है। कांग्रेस विधायक दल ने आज रात 8 कांग्रेस भवन में एक अहम बैठक बुलाई है। जिसमें मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर विधायक दल के साथ चर्चा की जाएगी।

इस महत्वपूर्ण बैठक में नवनिर्वाचित विधायकों के साथ अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पर्यवेक्षक मल्लिकार्जुन खड़गे अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रभारी सचिव डॉ चंदन यादव और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रभारी सचिव डॉ अरुण उरांव मौजूद रहेंगे।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पर्यवेक्षक मलिकार्जुन खरगे आज शाम 7 बजे दिल्ली से रायपुर आने वाली इंडिगो की नियमित विमान सेवा से रायपुर पहुंचेंगे। बता दें कि मुख्यमंत्री पद के लिए जिनका नाम है उनमें भूपेश बघेल, टीएस सिंहदेव, चरणदास महंत और ताम्रध्वज साहू शामिल है। अब देखना यह होगा कांग्रेस किस चेहरे को मुख्यमंत्री पद देती है।

Spread the love

You may have missed