December 2, 2022

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

छ.ग. के योगी दिल्ली रवाना, हरिद्वार में करेंगे रोड शो

बालोद। डिलेश्वर देवांगन। अगर आपका चेहरा शरीर और स्वभाव किसी बसी सख्सियत से मिलता जुलता है तो आपकी पहचान उस शख्स से जोड़ दी जाती है। इसी प्रकार जूनियर योगी के रूप में अपनी विशेष पहचान बना चुके स्थानीय आर के सी फेन्स क्लब के संयोजक राजेश चोपड़ा हरिद्वार में रोड शो कार्यक्रम में भाग लेने आज दिल्ली के लिए किए प्रस्थान।

राजेश चोपड़ा की शारीरिक बनावट उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलती जुलती है, ये ठीक वैसे ही बिना बाल और भगवा वस्त्र धारण करते है जैसा उत्तरप्रदे के मुख्यमंत्री। इसी वजह से अब इन्हें जूनियर योगी के नाम से लोग पुकारते हैं।

दिल्ली विधानसभा के पूर्व विधायक के बुलावे पर रवाना होने से पूर्व राजेश चोपड़ा ने हमारे संवाददाता को बताया कि सर्वप्रथम वे दिल्ली पहुंचकर दिल्ली के महापौर से सौजन्य भेंट पश्चात् सांयकाल हरिद्वार के लिए रवाना होंगे जहां रविवार को श्री मुलातान जोत महोत्सव में भाग लेंगे।

उक्त कार्यक्रम में विशेष रूप से प्रो. जगदीश मुखी राज्यपाल अंडमान निकोबार, केन्द्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भाजपा श्याम जाजू सहित डॉ. महेंन्द्र नागपाल, दिल्ली प्रदेश भाजपा के पदाधिकारी एवं कलाकार के रूप में जूनियर मोदी, रामदेव, अमिताभ, जानी लीवर सहित अनेकों हस्तियां उपस्थित रहेंगी। जूनियर योगी देश के जिस हिस्से में जाते है, अपना जलवा बिखेर आते है, इससे पूर्व इंदौर, सूरत, अहमदाबाद, जोधपुर, मुम्बई में भी इनकी लोकप्रियता जगजाहिर है।

Spread the love

You may have missed