July 5, 2022

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

…जब उखड़ गए बीजेपी के स्टार प्रचारक मनोज तिवारी, जमकर निकाली खीझ, जानिए क्या है पूरा मामला-

रायपुर। अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले भाजपा सांसद मनोज तिवारी छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार के दौरान बेहद नाराज हो गए हैं। उन्होंने अपनी नाराजगी रायपुर एयरपोर्ट से खुद का वीडियो ट्वीट कर जाहिर किया है।

दरअसल मनोज तिवारी को चुनावी सभा के लिए आज बेमेतरा जिले के नवागढ़ जाना था। इसके लिए मनोज तिवारी रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पहुंचे, लेकिन हेलीकॉप्टर उड़ान में देरी हो रही थी। मनोज तिवारी ने एक वीडियो बनाकर ट्वीटर पर शेयर किया है। जिसमें वे कह रहे हैं-

“पिछले डेढ़ घंटे से रायपुर एयरपोर्ट पर खड़ा हूं, मेरी पहली सभा थी नवागढ़ में लेकिन पायलेट बता रहे हैं कलेक्टर से अनुमति नहीं आई है। मैं बहुत ही परेशान स्थिति में खड़ा हूं, मेरी समझ में नहीं आ रहा है कि प्रस्तावित सभा में परमिशन न देना ये किसकी चूक है किसने ऐसा गड़बड़ी किया। ऐसा लगता है जैसे जानबूझकर कोई हमारी सभा को डिस्टर्ब कर रहा है। मैं समझता हूं निर्वाचन आयोग भी इसका संज्ञान लें, छत्तीसगढ़ की जो चुनावी व्यवस्था देख रहे हैं वो भी इसका संज्ञान लें। “

मनोज तिवारी हेलीकाप्टर के उड़ान ना भरने की खीझ पार्टी की व्यवस्था पर भी उठा रहे हैं। साथ ही उन्होंने अनुमति लेने को लेकर भी गड़बड़ी की आशंका जता रहे हैं।

वहीं इसके बाद मनोज तिवारी ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने इस पूरे मामले को वे कांग्रेस की साजिश बता रहे हैं और अपने उस वीडियो को भी उन्होंने ट्वीट के साथ शेयर किया है। मनोज तिवारी ने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा, “मेरे ट्वीट करने के बाद मुझे नवागढ़ छत्तीसगढ़ में हेलिकॉप्टर landing की अनुमति मिली… मुझे आशंका है कि ये साज़िश @INCIndia के इशारे पर हो रही है इतना डर गये कांग्रेसी। ”

हालांकि किसी भी सभा के लिए बकायदा कलेक्टर से अनुमति लेनी पड़ती है और उसके लिए संबंधित राजनीतिक दल ही आवेदन करते हैं।

इधर जिला निर्वाचन अधिकारी औऱ बेमेतरा कलेक्टर महादेव कावरे ने लल्लूराम डाॅट काम से हुई बातचीत में कहा कि सभा और हेलीकाॅप्टर की लैडिंग के लिए कल ही नवागढ़ एसडीएम ने अनुमति दे दी थी, लेकिन किन परिस्थितियों की वजह से पायलट ने बीजेपी नेता मनोज तिवारी से अनुमति नहीं होने की बात कही इसकी मुझे जानकारी नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी प्रत्याशी की ओर से इस बात की जानकारी मेरे संज्ञान में लाए जाने के बाद मैंने तत्काल अनुमति दे दी।

Spread the love

You may have missed