January 30, 2023

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

जानें किस पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, राहुल गांधी मैच्योर नहीं, ज्यादा दिन की नहीं है उनकी पॉलिटिक्स

रायपुर। राहुल गांधी बाहर जाकर देश की आलोचना कर रहे हैं राहुल खबरों में बने रहने के लिए ऐसा कर रहे हैं। उनकी ज्यादा दिन की पॉलिटिक्स नहीं है। राहुल गांधी जिस तरीके से बयान देते हैं। जैसे करते है उनसे अंदाजा लगाया जा सकता है, राहुल गांधी मैच्योर नहीं हैं। यह बात छत्तीसगढ़ में उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान में सांसद जगदंबिका पाल ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कही।

भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने आए जगदंबिका पाल ने कहा कि कांग्रेस के लोगों ने नक्सलियों को क्रांतिकारी कहा है, उनको माफी मांगनी चाहिए। उत्तरप्रदेश के अध्यक्ष को माफी मांगनी चाहिए। वो खुद नक्सल हमले में अपने नेताओं को खोये हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के प्रवक्ता यहां आकर सवाल पूछ रहे हैं। उन्हें कोई हक नहीं है, जिन्होंने छत्तीसगढ़ को पिछड़ा कर दिया। कांग्रेस ने यहां एक काम नही किया अगर किया हो तो वो गिना दे। इनके पास कोई मुद्दा नही है इसलिए मंथरा और कैकयी की बात कह रहे है।

राम मंदिर आस्था का है विषय

जगदंबिका पाल ने कहा कि प्रधानमंत्री के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग हो रहा है। प्रधानमंत्री को बिच्छू और नीच कहा जा रहा है। राम मंदिर के सवाल पर उन्होंने कहा कि राम मंदिर करोड़ों लोगों के लिए आस्था का विषय है। मैं उत्तरप्रदेश से हूं मैं ही नहीं, देश का हर नागरिक चिंता कर रहा है कि राम मंदिर बने, और निश्चित तौर पर राम मंदिर बनेगी। सुप्रीम कोर्ट पर सबको भरोसा है।

मायावती का उप्र में नहीं रहा वर्चस्व

जोगी के माध्यम से मायावती छत्तीसगढ़ में संभावनाएं तलाश रही है, क्योकि उत्तप्रदेश में उनका कोई वर्चस्व नहीं रहा। जिस अजित जोगी के लिए मायावती बुरा भला कहती थीं और आज उन्ही के साथ हाथ मिला लिया है।

कांग्रेस के दगे कारतूस आ रहे छत्तीसगढ़

कांग्रेस नेता मनीष तिवारी के एनडीए लोगों का दिवाला निकाल रही के बयान पर जगदंबिका पाल ने कहा कि कांग्रेस के दगे हुए कारतूस लगातार आ रहे हैं। लोगों दिवाला नहीं निकला है। महंगाई नियंत्रण में है। अयोध्या में धूमधाम से दिवाली मनाई जा रही है। मनीष तिवारी ऐसा कहकर भारत के लोगों का अपमान कर रहे हैं।

Spread the love

You may have missed