December 2, 2022

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

जिला पंचायत सीईओ का रास्ता रोकने पर जिला पंचायत अध्यक्ष समेत 17 पर एफ आई आर दर्ज

राजनांदगांव। जिलापंचायत राजनांदगांव के सीईओ का रास्ता रोकने पर जिला पंचायत अध्यक्ष, उपाध्यक्ष सहित 17 सदस्यों पर जिला पंचायत आईएएस सीईओ चंदन कुमार की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को जिला पंचायत अध्यक्ष चित्रलेखा वर्मा और उपाध्यक्ष सुरेन्द्र वैष्णव सहित 17 कांग्रेस नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है।

सीईओ चंदन कुमार की रिपोर्ट पर पुलिस ने धारा 147,186 और 341 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज किया है। जिला पंचायत की सामान्य सभा का बहिष्कार कर सीईओ चंदन कुमार का घेराव और रास्ता रोकना जिला पंचायत के जनप्रतिनिधियों को भारी पड़ गया।

गुरूवार की शाम चार बजे से जिला पंचायत दफ्तर के सामने शुरू हुआ धरना प्रदर्शन रातभर जारी रहा। शुक्रवार की सुबह कांग्रेस नेताओं के हस्तक्षेप के बाद धरना प्रदर्शन भी समाप्त हो गया है लेकिन गुरूवार को सीईओ चंदन कुमार का रास्ता रोकने के मामले में कोतवाली पुलिस ने सीईओ की शिकायत पर जिला पंचायत अध्यक्ष चित्रलेखा वर्मा, उपाध्यक्ष सुरेन्द्र वैष्णव, जिला पंचायत सदस्य खगेश ठाकुर, यशोदा वर्मा, भुनेश्वर बघेल, क्रांति बंजारे, सोनुराम साहू, मुरली वर्मा, महेन्द्र यादव, अबी सोमेश्वर वर्मा, रामछन्नी बाई चंद्रवंशी, छन्नी साहू, कमला देवी पिस्दा, कविता राणा, अलका श्रीवास्तव के अलावा डोंगरगांव जनपद पंचायत की अध्यक्ष प्रीति भेलस साहू और मानपुर जनपद की अध्यक्ष सुखम बाई के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने अपराध कायम किया है।

सीईओ ने पुलिस को बताया कि वे शासकीय कार्यवश कलेक्टोरेट जा रहे थे लेकिन कांग्रेस नेताओं ने उन्हें रोककर शासकीय कार्य में बाधा डाली है।

Spread the love

You may have missed