July 5, 2022

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

डॉक्टर के ऊपर 20 लोगों ने रायपुर बसस्टैंड के पास किया जानलेवा हमला, सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर, ससुराल पक्ष पर हमला कराने का आरोप

रायपुर। रायपुर शहर में खुलेआम गुंडे हमला कर रहे हैं वो भी शहर के व्यस्ततम इलाका जहा पुलिस 24 घंटे तैनात है, लोग भी तमाशा देखते रहे हैं।

दरअसल 21 तारीख की रात लगभग 11:30 बजे बसस्टैंड के पास खालसा स्कूल से बस से दंतेवाड़ा जाने के लिए बस की प्रतीक्षा में अकलतरा निवासी डॉ आदित्य नारायण गुइन बैठे थे, तभी अचानक 20-22 लोग कार और बाइक में सवार होकर पहुचे, कौन अकलतरा से आया चिल्ला रहे थे।

हमलावरों में सामिल एक व्यक्ति जिसका नाम मुकेश बताया जा रहा है जो डॉक्टर को पहचानता था, ने बताया ये डॉक्टर अकलतरा से आया है, जिसके बाद सभी एक साथ मार पीट करने लगे। रोड में कई मीटर घसीट कर मारे, लोग तमाशा देखते रहे, ये मानकर की कही मर न गया हो समझकर छोड़ कर भागे। जिसके बाद डॉक्टर ने 112 में पुलिस को फ़ोन कर जानकारी दी। घटना आसपास के लगे कैमरे में कैद हो सकती है।

पुलिस डॉक्टर को लेकर गंज थाने पहुची ही थी कि डॉ की सास और पत्नी थाने पहुच गई। यह कहने लगी कि डॉक्टर के खिलाफ मैने बेटी को प्रताड़ित करने की शिकायत की है। पुलिस भी उस बात से हैरान थी कि बिना सूचना के सास और पत्नी थाने कैसे पहुचे?

प्राप्त जानकारी के अनुसार दरअसल डॉक्टर दंपती की कुछ ही महीने पहले शादी हुई है और आपसी विवाद चल रहा है। डॉ और पत्नी के बीच बातचीत हुई जिसमें रायपुर होकर दंतेवाड़ा नौकरी जॉइन करने जाने की जानकारी पत्नी को दी थी। हमले में शामिल एक व्यक्ति जिसकी पहचान मुकेश नाम के व्यक्ति के रूप हुई वह महिला का परिचित है। जिससे यह आरोप लग रहा है कि हमला पत्नी और सास ने कराया है। यह भी आरोप लगाया जा रहा है कि मुकेश और डॉक्टर की पत्नी ने 22 अगस्त को रायपुर के एक होटल में डॉक्टर को बुलाकर केश में फसाने की की धमकी देकर 15 लाख रुपये मागा था।

खबर लिखे जाने तक डॉक्टर के मेकाहारा हास्पिटल में एडमिट होने खबर है। रिपोर्ट में डॉक्टर के एक कान का पर्दा फटने की जानकारी मिल रही है। पुलिस का पक्ष अभी तक आया नही है।

रायपुर एसएसपी अमरेश मिश्रा के रहते किसी गैंग ने इतनी हिम्मत पहली बार जुटाई है, खुलेआम रोड़ पर घसीटकर मरपीट की है, ये बड़ी बात है क्योंकि अमरेश मिश्रा के रायपुर आने के बाद बड़े बड़े अपराधी भूमिगत हो चुके हैं।

Spread the love

You may have missed