December 2, 2022

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

डौंडीलोहारा विधानसभा में आप पार्टी के लिए अब तक न प्रत्याशी घोषित न ही किसी प्रकार की तैयारी, प्रदेश प्रवक्ता ने कहा इसके लिये जिम्मेदारी तय की जाएगी।

बालोद। डिलेश्वर देवांगन।। आम आदमी पार्टी कार्यालय संजारी बालोद विधानसभा में आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता व मीडिया कोऑर्डिनेटर उचित शर्मा की मौजूदगी में पत्रकार वार्ता आयोजित की गई जिसमें पत्रकारों की सवाल किया गया कि बालोद जिले के डौंडी लोहारा विधानसभा में अब तक प्रत्याशी की घोषणा आम आदमी पार्टी की ओर से नहीं की गई है, चुनाव होने में महज 3 माह ही शेष रह गए हैं उक्त विधानसभा में पार्टी की ओर से किसी प्रकार की तैयारी नहीं दिख रही है। इस सवाल पर प्रदेश प्रवक्ता श्री शर्मा ने कहा कि हो सकता है आपका कहना सही हो सकता है, अगर ऐसा है तो लोकसभा, जिला प्रभारी व कार्यकर्ता की जम्मेदारी तय की जाएगी। जिससे उम्मीदवार घोषित किया जा सके।

पत्रकार वार्ता के दौरान श्री शर्मा ने कहा कि छत्तीसगढ़ के 90 विधानसभा में आम आदमी पार्टी पूरे दमदार के साथ चुनाव लड़ेगी। उक्त वार्ता का मुख्यरूप से उन्होंने बताया कि 24 अगस्त को छत्तीसगढ़ के सभी 90 विधानसभा में एसडीएम कार्यालय का घेराव किया जाएगा जिसका मुख्य उद्देश्य है कि मुख्यमंत्री जवाब दो 15 साल का हिसाब दो। इसके साथ ही पार्टी के प्रत्याशी व कार्यकर्ता ग्रामीण अंचल में जाकर नुक्कड़ सभा का आयोजन कर रहे हैं जहां जनता की समस्याओं को सुनकर एसडीएम के पास जाकर समस्या के समाधान हेतु चर्चा की जाएगी। उन्होंने बताया कि अब तक छत्तीसगढ़ के 22 हजार बूथों में से 12,000 बहुत में लगभग तैयारियां पूरी हो चुकी है जल्दी बाकी बचे बूथ में तैयारी पूर्ण कर ली जाएगी।

Spread the love

You may have missed