December 2, 2022

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

दुर्ग में दिनदहाड़े बीच रोड़ में मारी गोली, गंभीर स्थिति में घायल को पुलिस ने पहुचाया अस्पताल

दुर्ग। रितेश तिवारी। प्रदेश में बढ़ता अपराध पुलिस की नाक में दम कर रखा है। दुर्ग-भिलाई तो विषेकर अपराध का अड्डा बन गया है। हाल ही में दुर्ग जेल से धमकी और फिरौती की खबर ने पूरे प्रदेश में सनसनी फैला दी थी।

मंगलवार को दुर्ग में कलेक्ट्रेट से चंद कदम दूरी पर ईरानी डेरा के पास अपनी बाइक में खड़े एक युवक खड़ा था जिसका नाम अश्वनी विश्नोई बताया जा रहा है। उसी दौरान तीन अपराधी एक मोटरसाइकिल में आये इससे पहले कोई समझ पाता देशी कट्टे से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। फायर करने के बाद भाग निकले। घायल को दो गोली लगे होने की सूचना मिल रही है। एक गोली कंधे पर और दूसरी पैर में लगना बताया जा रहा है।

गोली की आवाज सुनते ही आसपास अफरातफरी मच गई। लोगों ने पुलिस को सूचित किया और पुलिस मौके पर पहुचकर घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। खबर लिखे जाने तक अपराधियों की कोई शिनाख्त नही हो पाई है। पुलिस जांच कर रही है।

इस प्रकार दिन में किसी को भीड़भाड़ वाले इलाके में कोई गोली मार दे, इससे तो अपराधियों के हौसले का पता लगा सकते है कितने बुलंद है। पुलिस का कोई खौफ नही बचा है। आम आदमी अपनी सुरक्षा को लेकर दहसत में है।

Spread the love

You may have missed