July 5, 2022

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

‘नींबू और मिर्ची’ से एमपी की राजनीति में भूचाल, शिवराज के तंज पर मचा बवाल

[insert_php] echo adrotate_ad(1); [/insert_php]

भोपाल। ज्योतिरादित्य सिंधिया के नींबू और मिर्ची की माला पहनने के मुद्दे पर बोलते-बोलते मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खुद एक ऐसा इशारा कर दिया जिस पर बवाल मच गया. दरअसल, गुना में जनआशार्वाद यात्रा में शिवराज ने कहा कि कांग्रेस के दिल्ली वाले नेताओं को ये भी नहीं पता होगा कि मिर्ची कैसे लगती है.

वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया के ख़िलाफ़ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आपत्तिजनक इशारे पर कांग्रेस ने एतराज़ जताया है. कांग्रेस प्रवक्ता दीप्ति सिंह ने कहा कि बड़े दुर्भाग्य की बात है कि संवैधानिक पद पर बैठे मुख्यमंत्री जिस तरह आपत्तिजनक इशारे कर रहे हैं. ये इस बात का सबूत हैं कि उनको मिर्ची तो लग रही है. उन्होंने कहा कि कहीं ना कहीं सिंधिया जी की लोकप्रियता को देखकर बीजेपी के नेताओं में बौखलाहट है.

वैसे कांग्रेस का नाराज होना जायज है, मुख्यमंत्री शिराज सिंह चौहान को उंगली दिखाकर यह इसरा करना कि मिर्ची कहा कैसे किसको लगती है, ये शोभा नही देता।

गौरतलब है कि मंदसौर में रोड शो के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया के गले में नींबू मिर्ची की माला दिखाई दी थी. इसके बाद बीजेपी ने सिंधिया पर जमकर निशाना साधा था. बीजेपी ने इसे टोना टोटका करार दिया था और कांग्रेस पर आरोप लगाया है कि सत्ता के लिए कांग्रेस टोटके कर रही है.

Spread the love

You may have missed