July 5, 2022

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

पीएम की सभा में मुख्यमंत्री ने हुंकार भरी, कहा – बस्तर बदल रहा है,, आने वाले 5 साल में 4 गुना रफ्तार से होगा विकास

बस्तर। विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान से तीन दिन पहले ही प्रचार के लिए शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जगदलपुर पहुँचे। भगवामय लालबाग के मैदान में आयोजित चुनावी सभा में नरेंद्र मोदी ने भाजपा की जीत के लिए हुँकार भरी। हजारों की संख्या में लोग और कार्यकर्ता मौजूद थे।

मंच पर बस्तर के तमाम भाजपा के प्रत्याशियों की मौजूदगी के बीच सभा स्थल पर मोदी-मोदी के नारे के बीच मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि बस्तर में विकास की नई इबारत लिखी जा रही है। मोदी बारम्बार बस्तर आते हैं। कभी जवांगा, कभी दंतेवाड़ा, कभी जांगला, कभी जगदलपुर आते हैं। बस्तर में शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क का काम मोदी सरकार ने किया है। बस्तर का कोई व्यक्ति भूखा नहीं सोता है। तेंदूपत्ता बोनस देने का काम, तीन लाख पट्टा देने का काम, चरण पादुका देने का काम ये सब भाजपा सरकार ने किया।

डॉ. सिंह ने कहा कि मोदी सरकार के सहयोग से आज राष्ट्रीय राजमार्ग का काम, पुल-पुलिया काम हुआ है। बस्तर के विकास को आज कोई ताकत नहीं रोक सकती है। बस्तर के बच्चे आज देश के कोने-कोने में है। नगरनार की स्थापना के साथ नए भिलाई का निर्माण हो रहा है। बस्तर में रेलवे कनेक्टविटी में बेहतर हो रहा है। बस्तर बदल रहा है। मैं पूरे दावे के साथ कहता हूं आने वाले 5 साल में 4 गुना रफ्तार से विकास होगा।

इस दौरान रमन सिंह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि 70 साल से बस्तर का विकास रुका हुआ था। बस्तर को कांग्रेस ने सिर्फ लूटने का काम किया। भाजपा ने बस्तर को सँवारने का काम किया है। देश की सबसे नदी स्वास्थ्य योजना की शुरुआत मोदी ने बस्तर के ही जांगला जैसे क्षेत्र से की है।

Spread the love

You may have missed