December 2, 2022

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

पुलिस ने नाकेबंदी कर गाड़ी सहित पकड़ा 100 किलो गांजा, कार में न्यायधीश के नाम की मिली नंबर प्लेट

बालोद। एसजी न्यूज। दडिलेश्वर देवांगन। गुरुवार की रात लगभग 11.30 बजे दुर्ग रेंज के पुलिस महानिरीक्षक जी.पी. सिंह को मुखबीर से सूचना प्राप्त हुई की एक व्हाइट कलर की कार जिसका नम्बर सीजी 04 केएफ 7333 जिसमे बस्तर की तरफ से गांजा लेकर परिवहन किया जा रहा है जिसकी सूचना पुलिस महानिरीक्षक न्यू बालोद पुलिस अधीक्षक आई के एलेसेला को दी और निर्देशित किया। जिस पर पुलिस अधीक्षक बालोद द्वारा जिले के समस्त थाना चौकी प्रभारियों को नाकेबंदी कर चेकिंग करने के निर्देश दिए।

मरकाटोला थाना गुरुर क्षेत्र में नाकेबंदी के दौरान सूचना मिली कि एक वाइट कलर की कार सीजी 04 केएफ 7333 मरकाटोला घाट के पास रोका गया। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो कार सवार 2 व्यक्ति कार को छोड़कर जंगल की ओर भाग गए। वहां चेक करने पर 11 बंडल पैकेट गांजा मिला जो लगभग 100 किलो होने का अनुमान लगाया जा रहा है। जिसकी कीमत 8 लाख रुपये है।

गाड़ी के अंदर न्यायधीश के नाम की नंबर प्लेट

पुलिस द्वारा पकड़ी गई गाड़ी में 2 अन्य नम्बर प्लेट भी मिले है जिसमे 1 नम्बर प्लेट में न्यायाधीश लिखा हुआ है। जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि तस्कर पुलिस को धोखा देने के लिए गाड़ी में नंबर प्लेट बदल कर तस्करी करते थे। नंबर प्लेट अलग राज्य का होने से यह भी सहके है कि ये राज्य बदलते ही गाड़ी का नंबर प्लेट बदल देते होंगे, जिससे उस राज्य की पुलिस रोके नही। इससे अंतराज्यीय गिरोह होने का भी अनुमान है। पुलिस द्वारा प्रकरण में लगातार विस्तृत विवेचना की जा रही है एवं आरोपियों की पतासाजी की जा रही है।

Spread the love

You may have missed