July 5, 2022

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

बस्तर पहुंचे अमित शाह ने कांग्रेस पर बड़ा हमला करते हुए कहा- ‘सीडी बनाने वाले कांग्रेसी नेताओं को चुल्लू भर पानी में डूबकर मर जाना चाहिए’

कोंडागांव। छत्तीसगढ़ दौरे पर आये बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अश्लील सीडी मामले को लेकर एक बार फिर कांग्रेस पर करारा प्रहार किया है। शाह ने कहा कि यदि राज्य में कांग्रेस की सरकार आ गई, तो वह केवल सीडी बनाने का ही काम करेगी। सीडी बनाने वाले ऐसे कांग्रेसी नेताओं को चुल्लू भर पानी में डूबकर मर जाना चाहिए। शाह ने यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर द्वारा नक्सलियों को क्रांतिकारी बताए जाने वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि रमन सरकार नक्सलियों को जड़ से खत्म करने में जुटी है, वहां कांग्रेस के नेता उन्हें क्रांतिकारी बता रहे हैं। उन्होंने कहा कि क्रांति कैसे लाई जाती है। आज हम कांग्रेस को बताते हैं।

अमित शाह ने कहा कि क्रांति भाजपा लेकर आई है। छत्तीसगढ़ में गरीबो तक चावल पहुंचाने का काम हमने किया। प्रदेश की 36 लाख महिलाओ को गैस का चूल्हा देकर क्रांति हमने लायी। गरीबो के पास इलाज कराने के लिए पैसे नहीं होते थे। लेकिन हमारी सरकार आयुष्मान योजना लागू करके इस समस्या को दूर करने का कम किया। आज इस योजना के माध्यम से 5 लाख तक का मुफ्त इलाज हो रहा है। इन सब योजनाओं से क्रांति आई है। रमन सिंह ने अपनी जान की परवाह किये बिना नक्सलियों से लड़ाई लड़ी। आज एक दो जिलो को छोड़कर सभी जिला नक्सल मुक्त हो गया है।

अमित शाह ने कहा कि किसानों के मुद्दे पर सवाल उठाने वाले कांग्रेस नेताओं से मैं पूछना चाहता हूं कि किसानों को उनकी मेहनत का वाजिब हक क्यों नहीं दिया गया। उत्पादन लागत में वृद्धि उस वक्त क्यों नहीं की, जब उन्हें मौका मिला। बीजेपी सरकार ने किसानों की चिंता की। उत्पादन लागत में बढ़ोतरी कर किसानों की आय दोगुनी किए जाने की पहल की। शाह ने कहा कि विकास से अछूचे बस्तर को आज बीजेपी सरकार ने बेहतर कनेक्टविटी से जोड़ा है।

अब दो इंजन कर रहे है मिलकर काम

अमित शाह ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि पहले छत्तीसगढ़ में रमन सिंह अकेले विकास करते थे। पहले एक ही इंजन था। लेकिन अब रमन सिंह के साथ मोदी नाम का इंजन भी जुड़ गया है। ये दोनों इंजन मिलकर छत्तीसगढ़ की विकास गति को आगे बढ़ा रहे है। सभा को संबोधित करते हुए हुए अमित शाह ने कहा कि छत्तीसगढ़ में राहुल बाबा घूमकर सरकर से हिसाब पूछ रहे है। अरे भाई हम इन्हें कहना चाहते है। इन्हें हम क्यों हिसाब दे जिन्होंने लगातार भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है। हमारी सरकार जनता को हिसाब देगी। यूपीए की सरकार ने लगातार छत्तीसगढ़ की उपेक्षा की। लेकिन केंद्र में मोदी की सरकार आने के बाद छत्तीसगढ़ को दोगुना पैसा मिला। शाह ने कहा कि आपको तय करना है कि सरकार किसकी चाहिए। छत्तीसगढ़ को बीमारू राज्य बनाने वाली कांग्रेस सरकार चाहिए या छत्तीसगढ़ का विकास करने वाली सरकार। भाजपा आएगी तो विकास करेगी। कांग्रेस विकास करना नहीं चाहती।

Spread the love

You may have missed