July 1, 2022

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

बीजेपी का संकल्प पत्र दिवाली के बाद जारी होगा, 9 या 10 नवंबर को जारी होने की है उम्मीद

रायपुर। विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी का संकल्प पत्र अब दिवाली के बाद जारी किया जाएगा। राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पहले इसे 4 नवंबर को इसे जारी करने वाले थे, लेकिन फिलहाल इसे टाल दिया गया है। हालांकि संकल्प पत्र जारी किए जाने को लेकर संगठन ने तमाम तैयारियां पूरी कर ली थी। खबर है कि बीजेपी अब अपना संकल्प पत्र 9 या 10 नवंबर को जारी करेगी। कार्यक्रम फिलहाल तय नहीं है। अमित शाह का बाकी का कार्यक्रम यथावत रखा गया हैं।

बीजेपी मीडिया के प्रभारी नलिनीश ठोकने ने लल्लूराम डाट काम से बताया कि संकल्प पत्र जारी करने के लिए अब नए सिरे से तैयारी की जाएगी। बीजेपी 4 नवंबर को बीजेपी प्रदेश में कमल दिवाली मनाने जा रही है। कमल दिवाली को लेकर कार्यक्रम पूर्व निर्धारित है। लिहाजा संगठन के तमाम आला नेता कमल दिवाली में व्यस्त रहेंगे।

गौरतलब है कि कमल दिवाली के लिए संगठन ने पूरा जोर लगाया है। इस कार्यक्रम के तहत प्रदेश भर में बीजेपी के हर कार्यक्रता के घर कमल की रंगोली बनाकर दीपों से सजाने का कार्यक्रम रखा गया है। चूंकि चुनावी सरगर्मियों के बीच बीजेपी का यह बडा अभियान है, लिहाजा संकल्प पत्र जारी करने की तारीख आगे बढ़ाने की तमाम वजहों में यह भी एक बड़ी वजह बताई जा रही है। संगठन की ओर से फिलहाल यह स्पष्ट नहीं किया है कि 9 या 10 नवंबर को बीजेपी का संकल्प पत्र जारी करने क्या अमित शाह दोबारा छत्तीसगढ़ आएंगे या नहीं?

Spread the love

You may have missed