July 5, 2022

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

ब्रेकिंग न्यूज : अमित जोगी नही लड़ेंगे चुनाव, अजीत जोगी मुख्यमंत्री के खिलाफ नही सुरक्षित सीट मरवाही से लड़ेंगे चुनाव, मनेन्द्रगढ़ और रायपुर उत्तर के उम्मीदवारों का भी पार्टी ने किया ऐलान

रायपुर। अजीत जोगी कांग्रेस ने अपने तीन उम्मीदवार घोषित किये हैं। मरवाही से विधायक अमित जोगी इस बार चुनाव नहीं ल़ड़ेंगे। जोगी कांग्रेस की कोर कमेटी ने इस बात का फैसला लिया है। हालांकि चर्चा थी कि अमित जोगी मनेंन्द्रगढ़ से चुनाव लड़ेंगे। लेकिन आज मनेंद्रगढ़ से जोगी कांग्रेस ने लखन श्रीवास्तव को अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है।

वहीं पार्टी सुप्रीमो अजीत जोगी मरवाही से इस बार चुनाव लड़ेंगे। पहले अजीत जोगी ने कहा था गठबंधन धर्म को निभाते हुए वो सिर्फ चुनाव प्रचार करेंगे। लेकिन बाद में अजीत जोगी ने अपना इरादा बदल दिया। हालांकि पहले उन्होंने राजनांदगांव से भी मुख्यमंत्री के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। लेकिन आज जो प्रत्याशियों की सूची आयी है, उसमें वो अब वो मरवाही से चुनाव लड़ेंगे।

रायपुर उत्तर की सीट पर भी जोगी कांग्रेस ने अपने प्रत्याशी तय कर दिये हैं। जोगी कांग्रेस ने इस सीट पर अमर गिडवानी को चुनाव मैदान में उतारा है। हालांकि रायपुर उत्तर की सीट पर भाजपा और कांग्रेस दोनों ने सस्पेंस बना रखा है। इधर कोटा की सीट अभी पेंडिंग रखी गयी है।

Spread the love

You may have missed