October 16, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

ब्रेकिंग न्यूज़: कोरोना को लेकर समता कालोनी क्षेत्र मे सब कुछ बंद का तत्काल दिया कलेक्टर ने आदेश, सीएम बघेल दोपहर 3 बजे प्रदेश की जनता को करेंगे संबोधित,

रायपुर, 19मार्च 2020। छत्तीसगढ़ में पहला कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आने के बाद सरकार अलर्ट हो गई है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दोपहर 3 बजे कोरोना वायरस (कोविड-19) के संबंध में प्रदेश की जनता को संबोधित करेंगे।

मुख्यमंत्री जी के संबोधन का प्रसारण सभी क्षेत्रीय न्यूज़ चैनलों, अकाशवाणी केंद्रों, एफ एम रेडियो और सोशल मीडिया प्लेटफार्म में दोपहर 3 बजे किया जाएगा।
 
आपको बता दें कि ऐहतियातन राजधानी रायपुर के समता कालोनी क्षेत्र मे कलेक्टर ने आदेश जारी कर होटल, बार क्लब सभी को तत्काल बंद करने का आदेश दिया है

बता दें जिस परिवर्तन से युवती कोरोना पॉजिटिव पायी गयी है . उसका निवास समता कालोनी क्षेत्र मे ही है.

धारा 144 लागू, कई इलाकों मे शराब दुकाने बंद…
कोरोना के मद्देनजर राजधानी रायपुर के कई इलाकों की शराब दुकान को भी बंद करने का आदेश जारी किया गया है। रायपुर में धारा 144 लागू कर दी गयी है। इसके तहत सभाओं, आयोजनों, बैठकों व अन्य कार्यक्रमों को भी प्रतिबंधित किया गया है। रायपुर कलेक्टर एस भारतीदासन और एसपी आरिफ शेख ने इस बाबत प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी दी है।

राजधानी के समता कॉलोनी, चौबे कॉलोनी को सैनिटाइज किया गया है, वहीं उस क्षेत्र की दुकानों को भी एहितियातन बंद करने का आदेश दिया गया है। कलेक्टर भारतीदासन के मुताबिक क्लब हाउस में मीटिंग, आयोजन, वैवाहिक कार्यक्रमों को भी तत्काल प्रभाव से रोक लगा दी गयी है।
वहीं एसपी आरिफ शेख ने बताया कि लोग अगर जानबूझकर अपने कोरोना रोग के बारे में जानकारी नहीं देते हैं, ट्रैवल हिस्ट्री को छुपाते हैं और भीड़भाड़ वाली जगहों में जाते हैं तो संबंधित व्यवक्ति के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत कार्रवाई की जायेगी। समता कालोनी, चौबे कालोनी, गुढ़ियारी के अंतर्गत रेस्टोरेंट, क्लब, बार, शराब दुकान, एसोसिएशन बिल्डिंग को अगले आदेश तक के लिए बंद कर दिया गया है।

Spread the love