July 5, 2022

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

ब्रेकिंग न्यूज़: बसना विधानसभा से टिकट नहीं मिलने से नाराज भाजपा नेता संपत अग्रवाल आज निर्दलीय भरेंगे नामांकन, डॉ सुधीर भोई को टिकट नही मिलने से कोलता समाज नाराज

रायपुर/बसना। पहली बार भाजपा नाराज बागियों से इतना परेसान है, इतना खुला विरोध भी पहली बार सामने आ रहा है। महासमुंद जिले की बसना विधानसभा से भाजपा नेता संपत अग्रवाल ने खुलकर दो-दो हाथ करने की ठान ली है। संपत अग्रवाल भाजपा से यहां प्रबल दावेदार थे लेकिन टिकट नही मिलने से अपने समर्थकों के साथ आज निर्दलीय नामांकन भर सकते हैं। एसजी न्यूज से बात करते हुए संपत अग्रवाल ने कहा कि समर्थकों का सुझाव है मुझे चुनाव लड़ना चाहिए, आज मैं पांच हजार समर्थकों के साथ नामांकन दाखिल करने जा रहा हूं।

इधर शासकीय नौकरी से त्यागपत्र देकर राजनीति में आये युवा डॉ सुधीर भोई के समर्थक भी नाराज हैं। डॉ सुधीर भोई कोलता समाज से आते है और इस समाज का यहां अच्छा खासा प्रभाव है। समाज ने ही इनका नाम आगे किया था लेकिन टिकट नही मिलने से समाज का रूख भाजपा के लिए नुकसानदायक हो सकता है। हालांकि डॉ भोई ने अभी तक खुलकर विरोध नही किया है। समाज मे इस बात को लेकर चर्चा चल रही है कि क्या करना हैं। ज्ञात सूत्रों की माने तो कई समर्थक डॉ भोई से मिल चुके है और विरोध दर्ज करा चुके हैं। अगर डॉ भोई और संपत अग्रवाल ने हाथ मिलाया तो भाजपा और कांग्रेस को बड़ी समस्या खड़ी कर सकते हैं।

वर्तमान विधायक की टिकट कटने नाराजगी तो सामान्य है जो होनी है इस परिप्रेक्ष्य में भाजपा के उम्मीदवार डी सी पटेल के लिए बसना विधानसभा से राह आसान नही होगी। देखना यह है कि भाजपा कितना डैमेज कंट्रोल करती है।

Spread the love

You may have missed