July 5, 2022

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

ब्लाक चिकित्सा अधिकारी पर पार्टी विशेष का प्रचार करने का लगा आरोप, विडियो हुआ वायरल.. अपने मातहत काम कर रहे कर्मचारियों को पार्टी विशेष को वोट देने कही बात?

रायपुर. आचार सहित के दौरान कोई भी सरकारी कर्मचारी/अधिकारी किसी पार्टी विशेष का प्रचार नहीं कर सकता है यह आचार संहिता के उलंघन के दायरे में आता है लेकिन आपस में कर्मचारी बात करते हुए नजर आ रहे हैं जो विडिओ वायरल हुआ उसमे जिला महासमुंद के सरायपाली के खंड चिकित्सा अधिकारी अमृत रोहलकर ने अपने मातहत कर्चारियों को भाजपा के पक्ष के में वोट डालने को कहा है जो आपस में कर्मचारी बात करते हुए नजर आ रहे हैं. हालाँकि सच्चाई क्या है इसके लिए चुनाव आयोग को जांच कराना चाहिए, जांच के बाद ही सच्चाई सामने आएगी.

एस जी न्यूज़ से बात करते हुए खंड चिकित्सा अधिकारी डॉ अमृत ने कहा ऐसा नहीं है लेकिन वायरल विडियो की माने तो तो कुछ और ही नजर आता है. आपस में कर्चारी बात करते हुए नजर आ रहे हैं की कमल खिलाना हैं सबको कह देना…

विडिओ वायरल होने के बाद कुछ पार्टी के कार्यकर्त्ता चुनाव आयोग में इसकी जांच के लिए शिकायत करने जाने की बात कह रहे हैं. अगर जांच में बात सच निकली तो शासकीय कर्मचारी के लिए मुसीबत कड़ी हो सकती है.

Spread the love

You may have missed