August 1, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

एक्सीडेंटल कार

बड़ी दुर्घटना: होटल में घुसी तेज रफ्तार कार, 8 स्कूली बच्चे कर रहे थे नास्ता, हादसे में एक बच्चे की मौत… कई गंभीर….

कोंडागांव, 15 फ़रवरी 2020. छत्तीसगढ़ के कोण्डागांव जिले में शनिवार दोपहर एक बड़ा हादसा हो गया. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, केशकाल के सिदावंड इलाके के एक होटल में स्कूली बच्चे नाश्ता कर रहे थे. इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार होटल में जा घुसी. कार की चपेट में आने से एक बच्चे की मौत हो गई है. हादसे में 8 स्कूल बच्चे और एक ग्रामीण घायल हो गया है. घायलों का इलाज केशकाल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

कैसे हुआ हादसा
प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक, पूर्व माध्यमिक शाला सिदावनंद के कुछ बच्चे मध्यान्ह भोजन अवकाश के दौरान नाश्ता करने के लिए पास के एक होटल में गए थे. होटल में सभी बच्चे नाश्ता खा रहे थे. इसी दौरान केशकल से विश्रमपुरी की ओर तेज रफ्तार से जा रही एक कार अनियंत्रित होकर होटल में घुस गई और बच्चों को अपने चपेट में लिया।. इस हादेस में मौके पर ही एक छात्र की मौत हो गई. वहीं आठ बच्चे सहित एक ग्रामीण युवक घयाल हो गए. घायलों को केशकल के सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल, केशकाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस जुटी जाँच में

घायल बच्चों का इलाज किया जा रहा है. मृत बच्चे के पोस्टमार्टम की तैयारी की जा रही है. इस पूरे मामले में केशकाल टीआई भीमसेन यादव ने बताया कि कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Spread the love

You may have missed