July 5, 2022

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

भ्रष्टाचार के आरोप पर ओपी चौधरी की खुली बहस के लिए आप ने चुनौती की स्वीकार। पत्र लिखकर बहस के लिए स्थान और समय किया तय। पत्रकारों के समक्ष होगी ओपी चौधरी की लाइव बहस?

रायपुर। राजनीति की रपटीली राहों पर हाल ही में कदम रखने वाले प्रदेश के चमक दार नौकर शाह ओ पी चौधरी के पहले कौर में ही कंकड़ आने जैसे हालात बनते नज़र आ रहे हैं। कथित दन्तेवाड़ा ज़मीन घोटाला उनके दामन पर दाग की शक्ल में नज़र आ रहा है आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक डॉ संकेत ठाकुर ने मीडिया में एक पत्र जारी करते हुए चौधरी को खुली बहस का निमंत्रण दिया है। जारी पत्र में उन्होंने कहा कि
“दन्तेवाड़ा ज़मीन घोटाले से उपजी राजनीतिक धुंध को साफ़ करना हमारी और आपकी साझा ज़िम्मेदारी है और नैतिक जवाबदेही भी है उन्होनें आगामी 14 सितम्बर को दोपहर 1 बजे से रायपुर प्रेस क्लब में एक स्वच्छ सुगम और सुस्पष्ट संवाद की मंशा के साथ चौधरी को निमंत्रण देते हुए उम्मीद जतायी है।” ठाकुर ने कहा आप हम और मीडिया के तमाम साथी उपस्थित रहकर बातचीत के रास्ते से प्रदेश की जनता को अपनी राय बनाने के लिए एक अच्छा अवसर प्रदान कर सकेंगे।

अब गेंद ओपी चौधरी के पाले में है यह देखना रोचक होगा कि राजनीति का यह नया अंदाज़ आम आदमी पार्टी की राजनीतिक ज़मीन को और अधिक विस्तारित करेगा या फिर चौधरी के लिए सुकून भरा संदेश देगा। वैसे इस तरह की बहस अमेरिका में चुनाव के दौरान आयोजित की जाती हैं जिसमे दोनो पक्ष किसी मुद्दे पर आपने अपने पक्ष रखते हैं।

यहां यह बताना जरूरी है कि ओपी चौधरी पर जमीन घोटाले का आरोप आम आदमी पार्टी ने लगाया था जिसके बाद ओपी चौधरी ने खुली बहस की चुनौती दी थी। आप ने चुनौती स्वीकार कर स्थान और समय दोनों निर्धारित कर दिया है। अब यह सवाल उठने लगे हैं कि क्या ओपी चौधरी ने चुनौती सिर्फ फौरी राहत के लिए दी थी जिससे जनता में ये संदेश जाए कि वे ईमानदार है? या वे सच मे अपने ऊपर लगे आरोपों का जनता के सामने जवाब देना चाहते है?
14 सितंबर 1 बजे तक देखिये ऊंट किस करवट बैठता है।

Spread the love

You may have missed