July 5, 2022

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

मतदान में नहीं पड़ेगा नक्सली वारदातों का असर, वीआईपी सुरक्षा सहित मतदाताओं को देंगे कड़ी सुरक्षा- SIB

रायपुर। बस्तर में चुनाव ड्यूटी करने आए सीआईएसएफ के जवानों को नक्सलियों ने उस वक्त निशाना बनाया, जब जवान जवान सब्जी, दाल और जरूरी सामान खरीदने बाजार गए थे। वापस लौटते वक्त जवान जिस बस में सवार थे, उसे नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट कर उड़ा डाला। इस ब्लास्ट में एक जवान सहित बस कंडक्टर, ड्राइवर और हेल्पर की शहीद हो गया।

घटना के बाद एसआईबी के एसपी डी रविशंकर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है। घटना आइसोलेशन क्षेत्र में हुई है। इसका असर बस्तर में चुनावी रैली में शामिल होने आने वाले वीवीआईपी मूवमेंट में नहीं होगा। वीवीआईपी की सुरक्षा व्यवस्था में किसी तरह की कोई दिक्कत नही है। वीआईपीज की सुरक्षा की चाक चौबंद तैयारी कर ली गई है।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में पहले चरण के चुनावी मुकाबले में बस्तर की सभी 12 सीटों के अलावा राजनांदगांव जिले की छह सीटें शामिल हैं। 10 तारीख को प्रचार अभियान थम जाएगा, लिहाजा तमाम राजनीतिक दलों ने अपनी पार्टी के पक्ष में आक्रामक प्रचार के लिए रणनीति तैयार की है। बीजेपी के पक्ष में प्रचार करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9 नवंबर को जगदलपुर में बड़ी सभा करेंगे। वहीं राहुल गांधी की 9-10 नवंबर को बस्तर-राजनांदगांव में मैराथन सभाएं होंगी।

Spread the love

You may have missed