September 29, 2022

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

मुलायम सिंह क्यों ढूढ रहे लखनऊ में किराए का घर,

दिल्ली डेस्क (सुयश ग्राम) समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह ने सोचा नही होगा इस उम्र में किराए के घर की तलाश करना पड़ेगा। वो भी उसी राज्य की राजधानी में जिसके पिता पुत्र दोनो मुख्यमंत्री रह चुके हैं। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सबसे पहले अपना सरकारी घर छोड़ने का ऐलान करने वाले केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह लखनऊ में अपना सरकारी आवास 4 कालिदास मार्ग आज यानी रविवार को खाली कर सकते है।

मुलायम सिंह ढूंढ रहे हैं अपना घर सहयोगी है पार्टी के कोषाध्यक्ष और मित्र संजय सेठ

मुलायम सिंह ने अपने करीबी और पार्टी के कोषाध्यक्ष संजय सेठ के साथ जाकर शनिवार को कई मकान देखें. लेकिन उन्हे कोई पसंद नहीं आया. मुलायम सिंह को फिलहाल कोई किराए का मकान पसंद नहीं आया है, वो अपना मकान बनवाने का विकल्प तलाश रहे हैं. घर बनने में एक साल का वक्त लग सकता है, ऐसे में मुलायम या तो अपने बेटे प्रतीक के घर रहेंगे या फिर किसी किराए के मकान में शिफ्ट हो सकते हैं.

एनडी तिवारी को मिल सकता है कुछ और वक्त

एनडी तिवारी को छोड़कर बाकी तमाम पूर्व मुख्यमंत्रियों को सरकारी आवास खाली करने का नोटिस पहुंच चुका है, लेकिन एनडी तिवारी बीमार हैं और दिल्ली के अस्पताल में भर्ती हैं. ऐसे में राज्य संपत्ति विभाग का नोटिस उनतक नहीं पहुंच पाया है. सरकार के सूत्रों के मुताबिक अस्पताल में रहने तक एनडी तिवारी को इस नोटिस से छूट दी जा सकती है.

कल्याण सिंह भी जल्द ही खाली करेंगे मकान

पूर्व मुख्यमंत्री और राजस्थान के गवर्नर कल्याण सिंह भी जल्दी अपना मकान खाली कर सकते हैं. सूत्रों की मानें तो कल्याण सिंह का मकान भी एक-दो दिन में खाली हो जाएगा.

Spread the love

You may have missed