December 2, 2022

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

रीवा में दिनदहाड़े छात्रा का हुआ अपहरण । कार सवार युवकों ने दिया घटना को अंजाम नींद में सोई पुलिस के उड़े होश सरगर्मी से तलाश जारी

रीवा। रीतेश तिवारी (विशेष सवांददाता) नईगढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय शिवराजपुर के कक्षा बारहवीं की छात्रा का स्कूल जाने के दौरान रास्ते मे हुआ अपहरण। छात्रा घर से स्कूल के लिए निकली थी तभी अचानक कुछ युवकों ने कार में जबरन छात्रा को बैठा कर रफूचक्कर हो गए। दिनदहाड़े हुई इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया, आनन फानन में कई जगह नाकेबंदी की गई लेकिन अपहरणकर्ताओं का कोई सुराग नही मिल पाया।

घटनास्थल पर मऊगंज एएसपी शिव कुमार सिंह ने कई लोगो से पूछताछ की है फिलहाल पुलिस अपहरणकर्ताओ को सरगर्मी से तलाश कर रही है। कई घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ अभी भी खाली है। हर जगह गहन खोज बीन की जा रही है लेकिन अपहरण हुई छात्रा की कोई खबर नही मिल पाई। साइबर क्राइम के नम्बरो का डिटेल निकलने में जुटी हुई है तो पुलिस के आला अफसर अपहरणकर्ताओं की तलाश में कई जगह पर दबिश दे रहे है।

आरोपियों के हौसले इतने बुलंद हो गए है की अब किसी भी वक्त कोई भी घटना को अंजाम देने में इन्हें कोई हिचक नही है। उधर प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह बेटियों की सुरक्षा की जुम्मेदारी का हर पल ढिंढोरा पीट रहे है और इधर उनके ही राज्य में दिनदहाड़े 12वी की छात्रा को अगवा कर फरार हो जाते है और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रह जाती है । ऐसे में बड़ा सवाल की आखिर कब सुरक्षित होगी प्रदेश की बेटियां?

Spread the love

You may have missed