December 2, 2022

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

रीवा: स्कूल जा रही दिनदहाड़े अपहृत हुई छात्रा इंदौर में मिली, आरोपी भी पकड़ाया, अपराधियों ने क्यों किया था अगवा?

रीवा जिले के नईगढ़ी के शिवराजपुर से अपहृत की गई छात्रा इंदौर में मिली है। 7 अगस्त को नईगढ़ी के शिवराजपुर में 12वीं की छात्रा छोटे भाई के साथ विद्यालय जा रही थी तभी विद्यालय के पहले ही कार सवार दो युवक ने उसका अपहरण कर लिए थे। पुलिस ने अपहरण करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस लगातार साइबर की मदद से अपहरणकर्ताओं का लोकेशन ट्रेस करने का प्रयास कर रही थी। पुलिस को छात्रा का लोकेशन इंदौर में मिला जिस पर नईगढ़ी थाने से पुलिस टीम इंदौर पहुंच गई जिसने एक कमरे से अपहृत छात्रा को बरामद कर लिया है।

पड़ोसी गांव का है आरोपी
छात्रा का अपहरण करने वाला आरोपी भी पुलिस के हाथ लग गया है जो छात्रा के समीपस्थ गांव का रहने वाला था। आरोपी युवक अपने घर वालों से झगड़ करके इंदौर चला गया था। घटना के तीन दिन पूर्व ही वह रीवा आया था और छात्रा का अपहरण करके उसे अपने साथ इंदौर ले गया। पुलिस अब छात्रा को रीवा लाकर उसके धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराएगी जिसके बाद ही घटना से जुड़ी वास्तविकता सामने आएगी।

जनवरी माह में छात्रा के साथ हुई थी छेडख़ानी
उक्त छात्रा के साथ जनवरी में छेडख़ानी हुई थी। छात्रा विद्यालय जा रही थी तभी आरोपी लक्ष्मी तिवारी ने उसके साथ छेडख़ानी की थी। इसकी शिकायत भी थाने में दर्ज कराई गई थी। लेकिन उस वक्त पुलिस ने कोई कार्यवाही नही की माना जा रहा है कि अपहरण की वारदात उसी घटना से जुड़ी हो सकती है।

6 वर्षीय भाई ने बताया-दो थे बदमाश
छात्रा का जब अपहरण हुआ उस वक्त उसका 6 वर्षीय भाई भी साथ मे स्कूल जा रहा था। पुलिस को भाई ने बताया कि कार में दो लोग बैठे थे जो अपना मुंह बांधे हुए थे। उन्होंने बहन को जबरदस्ती कार में बैठा लिया था और अपने साथ ले गए।

Spread the love

You may have missed