October 5, 2022

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

सुहागरात मनाने कमरे में आया दूल्हा लेकिन दुल्हन बिस्तर पर दे रही थी बच्चे को जन्म, दुल्हे उड़ गये होस मच गई अफरातफरी

उन्नाव : उत्तरप्रदेश देश में अपराध की घटनाओं के लिए चर्चित रहता है किन्तु अपराध से हटकर कुछ ऐसी खबर आ जाती है कि  कुछ पल के लिए सोचने पर मजबूर कर देती हैं।

उन्नाव के सफीपुर गांव से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। दरअसल दुल्हन ने सुहागरात के समय ही बच्चे को जन्म दे दिया। यह खबर सुनकर सभी की आंखें फटी की फटी रह गई तथा दुल्हन का ससुर तो यह खबर सुनकर बेहोश हो गया. शादी में दूल्हा अपनी दुल्हन को गाजे बाजे के साथ घर लेकर आया। जैसे ही सुहागरात का समय आया तो दुल्हन को लेबर पेन शुरू हो गया और दुल्हन वही जमीन पर लेट गई तथा कुछ ही देर बाद दुल्हन ने एक बेटे को जन्म दे दिया।

शादी के तुरंत बाद ही दुल्हन ने बच्चे को जन्म दिया, इससे बुरा भला किसी पति के लिए और क्या हो सकता है? लेकिन इस मामले में अब जो हुआ वो और भी चौकाने वाला है! दरअसल, अपने घर इतनी जल्दी बैक टू बैक दोहरी खुशखबरी से हैरान दूल्हें के परिवार वालों फौरन नई-नवेली दुल्हन और उसके माता-पिता के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया।

यह देखकर सभी लोग हैरान रह गए। दूल्हे ने जैसे ही यह खबर दुल्हन के पिता को दी तो दुल्हन का पिता दुल्हन को ले जाने से इनकार करने लगा तब दूल्हे को पुलिस का सहारा लेना पड़ा। पुलिस इस मामले को सुलझाने का प्रयास कर रही है।

Spread the love

You may have missed