December 2, 2022

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

स्व. अटलबिहारी बाजपाई को श्रद्धांजलि देने छत्तीसगढ़ चैम्बर्स ऑफ कॉमर्स का 17 अगस्त को प्रदेश में व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद का आह्वान

रायपुर। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने के लिए छत्तीसगढ़ चैंबर्स ऑफ कॉमर्स ने प्रदेश में 17 अगस्त को बंद का फैसला लिया है। छत्तीसगढ़ चैंबर ऑफ कॉमर्स ने सभी व्यापारिक और औद्योगिक संघों से अपील की है कि छत्तीसगढ़ का निर्माण करने वाले पूर्व प्रधानमंत्री की याद में एक दिन कारोबार पूरी तरह बंद रखकर उन्हें श्रद्धांजलि दी जाए। हालांकि ये बंदी चैंबर ने कारोबारियों के स्वेच्छा पर छोड़ दिया है।

प्रदेश में 17 अगस्त को राज्य सरकार ने सार्वजनिक अवकाश की घोषणा कर चुकी है । वहीं 7 दिन का राष्ट्रीय शोक घोषित किया है। लिहाजा अब कारोबारियों ने भी बंद का फैसला लिया है। चैंबर के आह्वान के अनुरूप कल प्रदेश के व्यापारी अपनी स्वेच्छा के अनुरूप दुकानें और प्रतिष्ठान बंद रखेंगे।

चैंबर अध्यक्ष जैन जितेंद्र बरलोटा ने बताया, प्रदेश में सभी व्यापारियों को इस आशय का संदेश भेजा गया है। सभी वर्गों की अटलजी से जुड़ी भावनाओं का सम्मान करते हुए प्रदेश का कारोबार बंद रखने का निर्णय लिया गया है। चैंबर में बैठक कर संरक्षक श्रीचंद सुंदरानी, रमेश मोदी, दिलीप सिंह होरा, त्रिलोक बरड़िया, अध्यक्ष जैन जितेंद्र बरलोटा, महामंत्री लालचंद गुलवानी, कोषाध्यक्ष प्रकाश अग्रवाल, पूरनलाल अग्रवाल, अमर धावना, योगेश अग्रवाल, रमेश गांधी, ललित जैसिंघ, विनय बजाज, राधाकिशन सुंदरानी सहित पदाधिकारियों ने अटलजी को श्रद्धांजलि दी।

Spread the love

You may have missed