December 2, 2022

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

स्व बाजपेयी जी की श्रद्धांजली का विरोध करने वाले पार्षद की जमकर हुई पिटाई। देखिये वीडियो

औरंगाबाद। नगर निगम में शुक्रवार को देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के शोक प्रस्ताव का MIM पार्षद सैयद मतीन ने विरोध किया जिसके बाद भाजपा और शिवशेन के पार्षद इत्तेजित होकर सैय्यद मतीन की जमकर पिटाई कर दी।

श्रद्धेय स्व अटल जी को लेकर पूरे देश मे शोक की लहर है पूरे देश के साथ पूरा विश्व, हर जाती समुदाय उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है, ऐसे में भी कुछ लोग राजनीतिक करने से बाज नही आते जिसका नतीजा मारपीट पर पहुच गया। हालांकि एमआईएम पार्षद सैयद मतीन के इस हरकत से पार्टी ने किनारा कर लिया है। पार्टी विधायक इम्तियाज जलील ने कहा कि पार्षद ने ऐसा क्यों किया, इसका कारण तो वही बता पाएगा लेकिन इस घटना सें पार्टी का कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने साफ कहा कि हमारे पार्षद मतीन जो किया है उसका समर्थन नहीं करते.

जलील ने कहा कि मतीन के बारे में पार्टी अध्यक्ष ओवीसी निर्णय लेंगे. हालांकि जलील ने पार्षद की पिटाई करने वालों पर कारवाई की मांग की।

निकाय की बैठक शुरू होने पर बीजेपी पार्षद राजू वैद्य ने वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने का प्रस्ताव पेश किया। एमआईएम पार्षद सैयद मतीन ने इसका विरोध किया, इससे बीजेपी के सदस्य नाराज हो गए और उन्होंने सदन में ही मतीन के साथ मारपीट की। बीजेपी पार्षदों द्वारा मतीन पर हमला और मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया तथा कुछ टीवी चैनलों ने इसका प्रसारण भी किया.

Spread the love

You may have missed