September 21, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

छत्तीसगढ़: कोरोना वैक्सीनेशन की दो डोज लगवाने के बाद भी जांजगीर कलेक्टर फिर हुए पॉजिटिव; कलेक्टर ने ट्वीट कर कही ये बात….

11 मार्च 2021, छत्तीसगढ़ के जांजगीर कलेक्टर यशवंत कुमार ने खुद ट्वीट कर गुरुवार को कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है। साथ ही संपर्क में आए लोगों को भी टेस्ट कराने के लिए कहा है। हालांकि उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं है। खास बात यह है कि IAS अफसर वैक्सीन की दो डोज ले चुके थे। इसके तीन दिन बाद ही उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद वैक्सीन को लेकर सवाल फिर खड़े होने लगे हैं।

8 मार्च को ही लगी है दूसरी डोज़
कलेक्टर यशवंत कुमार को कोरोना की पहली वैक्सीन 8 फरवरी को लगी थी। इसके बाद अगली डोज उन्होंने 8 मार्च को ली। इसके तीन दिन बाद गुरुवार को उनका एंटीजन टेस्ट हुआ, इसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। एहतियात के तौर पर उनके परिसर के सभी सदस्यों को भी कोरोना टेस्ट कराया गया लेकिन उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। वहीं कलेक्टर यशवंत कुमार को होम आइसोलेशन पर रखा गया है।

दूसरे चरण के वैक्सीनेशन की शुरुआत करते हुए बताया था सुरक्षित
कलेक्टर यशवंत कुमार ने 8 फरवरी को दूसरे चरण के वैक्सीनेशन की जिले में शुरुआत की थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि कोविड वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है। सभी लोग अपनी बारी आने पर टीका जरूर लगवाएं। जब दूसरी डोज लगी तो भी उन्होंने कहा था कि कोविड का टीका पूरी तरह सुरक्षित है। इससे लोगों को किसी तरह से डरने की आवश्यकता नहीं है। कोविड से बचाव के लिए यह टीका वरदान है।

Spread the love

You may have missed